बिग बॉस 15 : प्रोजेक्ट में रिश्तेदारों के निशाने पर गए तेजस्वी प्रकाश, एंटरटेनर के साथ आए सभी साफ, जानिए वजह

बिग बॉस 15 : प्रोजेक्ट में रिश्तेदारों के निशाने पर गए तेजस्वी प्रकाश, एंटरटेनर के साथ आए सभी साफ, जानिए वजह

 

बिग मैनेजर 15 में तेजस्वी प्रकाश को एक ठोस उम्मीद के रूप में देखा जाता है। जब से उन्होंने बिग सुपरवाइजर 15 में प्रवेश किया है, यह गारंटी दी जा रही है कि वह अपने खेल से प्रत्येक प्रतियोगी को हरा देंगी। साथ ही हुआ भी कुछ ऐसा. तेजस्वी प्रकाश अब तक बिग मैनेजर 15 में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। उनके पास फिनाले तक पास जीतने का विकल्प नहीं था लेकिन प्रोजेक्ट के दौरान वह सभी को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आ रही हैं।

 

बिग बॉस 15

 

आमतौर पर वह अपनी मुखरता के कारण रिश्तेदारों के निशाने पर भी चली जाती है। ठीक ऐसा ही वीक एंड का वार में भी हुआ था। वीकेंड का वार में निया शर्मा घर के अंदर गई थीं। इस दौरान एंटरटेनर ने रिश्तेदारों को एक गलत काम दिया, जहां हर उम्मीद अगले को खराब प्राकृतिक उत्पाद दे रहा था। इसी दौरान तेजस्वी प्रकाश ने कुछ ऐसा ऑफर किया, जिसकी वजह से पूरे घर ने एंटरटेनर को धोखा दिया।

सभी बातों पर गौर किया तो निया शर्मा ने परिजनों को अंडरटेकिंग दे दी। इस दौरान शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को खराब जैविक उत्पाद दिया। शमिता तेजस्वी को नकली कहती हैं। शमिता को जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्हें बिग चीफ में किसी साथी की जरूरत नहीं है और न ही यहां उनका सबसे प्यारा साथी है.

तेजस्वी की इस बात पर परिजन दंग रह जाते हैं और इसी वजह से जब उमर काम करने के लिए पहुंचता है तो वह तेजस्वी की बात उठाता है और कहता है कि उसका रिश्ता कायम है फिर भी उसे गेंद पर रिश्ता याद नहीं रहता.

Image

 

इस पर तेजस्वी कहते हैं कि मान लीजिए मैं यहां किसी का साथी हूं, तो मुझे यहां ऐसे अनगिनत खराब जैविक उत्पाद नहीं मिलते। तेजस्वी के इस ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर रियाज कहते हैं कि अभी कह रहा है कि मेरा यहां कोई साथी नहीं है. राखी आपकी साथी नहीं है देवोलीना साथी नहीं है।

जब उनके पास सत्ता आई तो तेजस्वी ने कहा कि उनका कोई साथी नहीं है। इसके अलावा उमर रियाज यह भी कहते हैं कि राखी उनके लिए खेल चुकी हैं फिर भी जब तेजस्वी की बारी आई तो वह उनकी साथी नहीं हैं। इस पर तेजस्वी कहते हैं कि मुझे जो सही लगेगा मैं उसके लिए खेलूंगा.

इसके बाद देवोलीना अंडरटेकिंग करने आती हैं। वह तेजस्वी के खिलाफ कहती हैं कि पिछले हफ्ते तेजस्वी ने मुझे बता दिया कि तुम जाओ तो सब लोग मुझे आउट कर देंगे. आज वह कह रही हैं कि करण के अलावा कोई साथी नहीं है। यह घर में मोहरा बन गया है। उन्होंने मुझे नुकसान पहुंचाया है। रश्मि जब सेलेब्रिटी बनीं तो उनके साथ तेजस्वी के रिश्ते बदल गए।

Image

 

देवोलीना के इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि किसी भी हद तक ऐसा नहीं है और रश्मि भी इस बात से परेशान नहीं हैं कि कौन आया होगा जैसा कि मेरे लिए स्वाभाविक था। हालांकि इस मौके पर रश्मि भी तेजस्वी को बता देती हैं कि जब मैं सेलिब्रिटी बनी तो तेजस्वी का व्यवहार बदल गया।

इसे पूरा घर देख रहा है। रश्मि के अलावा करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, राखी सावंत भी तेजस्वी को एक टन कहते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.