फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर एक्चुएशन कोड जनवरी 7, 2022

फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर एक्चुएशन कोड जनवरी 7, 2022

फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर इनिशिएटिव कोड फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर एक्टमेंट कोड

किसी भी समय गेम में कोई भी महत्वपूर्ण अपडेट आ रहा है, फ्री फायर ओबी अपडेट को डिस्चार्ज करता है जहां नए हाइलाइट उपलब्ध हैं जो प्रत्येक ग्राहक के लिए आधिकारिक रूप से वितरित नहीं किए गए हैं। फिर भी, इसके लिए एक अधिनियमन कोड और OB APK की आवश्यकता होती है।

फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर एक्चुएशन कोड जनवरी 7, 2022

यह लेख मानार्थ फायर OB32 दीक्षा कोड की अपेक्षा के साथ समाप्त मैनुअल है, जो आपको इस ओबी अपडेट को डाउनलोड करने में मदद करने के लिए बिट विधि द्वारा निर्देशित करेगा और आपको आधिकारिक रूप से सभी के लिए वितरित होने से पहले गेम में भाग लेने की अनुमति देगा। एडवांस सर्वर फ्री फायर का एक वैकल्पिक रूप है जिसका दुनिया भर में प्रस्तुतीकरण से कोई संबंध नहीं है क्योंकि यह अपने प्रवेश द्वार को प्राप्त करने के लिए एक अधिनियमन कोड का अनुरोध करता है। प्रवेश द्वार प्रतिबंधित खिलाड़ियों के लिए भी खुला है, फिर भी यह मानकर कि आप इस लेख का अनुसरण कर रहे हैं, आप उस भाग्यशाली व्यक्ति में बदल सकते हैं जिसे इसके प्रवेश का अवसर मिला है। इसके अतिरिक्त जाँच करें: फ्री फायर न्यू पेट: स्ट्रीक कैपेसिटी और अधिक (फ्री फायर OB32 अपडेट)

फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर दीक्षा कोड

OB32 प्रोपेल सर्वर के लिए कैसे सूचीबद्ध करें?

प्रोपेल सर्वर आधिकारिक साइट पर जाएं लॉगिन फेसबुक बटन पर टैप करें

फेसबुक के साथ लॉगिन करें, जो फ्री फायर से जुड़ा है विभिन्न सूक्ष्मताएं भरें

योग्य खिलाड़ियों के लिए, डाउनलोड एपीके कनेक्शन दिखाई देगा

फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर एक्टमेंट कोड

डेवलपमेंट सर्वर में साइन इन करने के लिए आपको एक एक्चुएशन कोड की आवश्यकता होगी जो प्रतिबंधित खिलाड़ियों को दिया जाता है। यह इस आधार पर है कि विकास सर्वर में ग्राहकों के एक विशिष्ट माप को रखने की क्षमता होती है। भले ही आपने एपीके को सूचीबद्ध या डाउनलोड किया हो, यह सुनिश्चित नहीं है कि आपको इसमें प्रवेश मिलेगा। तो आप अभी सूचीबद्ध हो सकते हैं और भरोसा कर सकते हैं कि गरेना आपको अधिनियमन कोड भेजेगी, यह मानते हुए कि आप इसके लिए योग्य हो गए हैं।

फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर एक्चुएशन कोड जनवरी 7, 2022

जैसा कि हो सकता है, यह मानते हुए कि आप OB32 अधिनियमन कोड प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली हैं, केवल फ्री फायर एडवांस सर्वर की प्राधिकरण साइट पर लॉगिन करें और OB32 अपडेट एपीके डाउनलोड करें और आपके द्वारा प्राप्त किए गए एक्ट्यूएशन कोड के साथ लॉगिन करें। इस घटना में कि यह एक पर्याप्त कोड है, गेम एक्सेस आपको दिया जाएगा।

यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि यह कोड प्राप्त करने की संभावना को बढ़ाने के लिए कैसे काम करता है तो आप उपरोक्त वीडियो देख सकते हैं क्योंकि इस वीडियो में इस व्यक्ति ने सब कुछ पूरी तरह से चित्रित किया है जो मेरी तरफ से वैध प्रतीत होता है, और मैं इसे स्वीकार करना आपके काम आएगा। मुझे विश्वास है कि फ्री फायर OB32 एडवांस सर्वर इनिशिएटिव कोड के बारे में यह लेख आपके लिए मूल्यवान हो सकता है और गेम की बीटा एक्सेस प्राप्त करने में आपकी सहायता करता है। यह मानते हुए कि ओबी अपडेट के बारे में आपकी कोई और पूछताछ है, कृपया हमें नीचे टिप्पणी में बताएं।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *